सैमसंग गैलेक्सी S20 अल्ट्रा स्पेक्स लीक, 16GB RAM, 5000mAh की बैटरी और बहुत कुछ

गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा एक क्वाड कैमरा सेट अप कर सकता है जिसमें 108-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर लगा होगा जो 10x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 48-मेगापिक्सल सेंसर के बगल में बैठा होगा।

HIGHLIGHTS

  • सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा नई एस 20 सीरीज़ का टॉप एंड वेरिएंट होने की अफवाह है
  •  S20 Ultra में 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे को उतारने की अफवाह उड़ाई जा रही है
  •  फोन में 5000mAh की बैटरी भी हो सकती है

सैमसंग अगले महीने बाद में 2020 के लिए अपनी सभी नई S20 श्रृंखला फ़्लैगशिप लॉन्च करने के लिए तैयार है।  और 11 फरवरी के लॉन्च से पहले, लाइन-अप से उपकरणों का चश्मा ऑनलाइन लीक होना शुरू हो गया है।  श्रृंखला के शीर्ष अंत मॉडल, एस 20 अल्ट्रा के बारे में सभी को प्रकट करने के नवीनतम दावे के साथ।


 जैसा कि पिछले लीक का विरोध किया गया था, दावा किया गया था कि S20 डिवाइस 12GB RAM का दावा करेंगे, XDA डेवलपर्स के मैक्स वेनबैक द्वारा किए गए एक नए लीक में दावा किया गया है कि Galaxy S20 Ultra मानक 12GB मॉडल के साथ 16GB RAM के साथ एक संस्करण पेश करेगा।  दोनों वेरिएंट को 128GB, 256GB या 512GB इंटरनल स्टोरेज विकल्प के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।


 इसके अलावा, सैमसंग को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा जा रहा है कि सभी S20 अल्ट्रा डिवाइस एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट को स्पोर्ट करते हैं जो डिवाइस के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकता है - यह सुझाव देता है कि S20 Ultra के नीचे के सभी S20 मॉडल एक्सपेंडेबल स्टोरेज को पूरी तरह से छोड़ देंगे।

टिपस्टर, हालांकि, वहाँ नहीं रुकता है

उन्होंने एस 20 अल्ट्रा के कैमरे और अन्य प्रमुख विवरणों का भी खुलासा किया।  डिवाइस के कैमरा सेट-अप के लिए, वेनबैक का दावा है कि गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा एक चौंका देने वाला 108-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर होगा जो कि 48x-सेंसर सेंसर के बगल में 10x ऑप्टिकल ज़ूम और 12-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ बैठेगा।

डिवाइस के रिपोर्ट किए गए क्वाड-कैमरा पैकेज में चौथे सेंसर को टाइम-ऑफ-फ्लाइट (टीओएफ) कहा जा रहा है।  इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि डिवाइस में एक शानदार बैटरी लाइफ होगी, जिसमें सूची में वेनबैक के अनुसार 45W फास्ट चार्जिंग क्षमता (74 मिनट में 0-100% चार्ज) में सक्षम 5,000mAh की बैटरी है।


 इसके अलावा, डिवाइस के बारे में आधिकारिक तौर पर बहुत कम जानकारी है।  हालाँकि, रिपोर्ट्स की मानें तो फोन अमेरिका में स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित हो सकता है या भारत सहित वैश्विक बाजारों में इसके समकक्ष Exynos चिपसेट हो सकता है।


 डिवाइस पर डिस्प्ले भी बड़े पैमाने पर हो सकता है, और आसानी से आकार में 6.7 इंच होगा।  हालांकि, ये सभी अटकलें हैं, और डिवाइस को वास्तविक जानकारी ज्ञात होनी चाहिए क्योंकि हम गैलेक्सी एस 20 श्रृंखला के उपकरणों की लॉन्च की तारीख के करीब हैं।

Post a Comment

0 Comments